सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

राष्ट्रीय किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट ने की किसानों से मुलाकात

कहा- केन्द्र सरकार किसानों के हितों के विरूद्व काम कर रही है -  रामपाल जाट 



कोटपूतली। राष्ट्रीय किसान महापंचायत के अध्यक्ष व किसान नेता रामपाल जाट ने क्षेत्र के ग्राम सांगटेड़ा, करवास, बसई, भालोजी, पेजुका आदि गाँवों में जाकर ग्रामीणों व किसानों से मुलाकात की। इस दौरान आयोजित किसान सभा को सम्बोधित करते हुए जाट ने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों के हितों के विरूद्व काम कर रही है। सरकार एमएसपी व्यवस्था खत्म कर देना चाहती है।

 उन्होंने कहा कि अगर सरकार किसानों के खिलाफ दमनकारी व गलत नीति अपनायेगी तो इसका खुलकर विरोध किया जायेगा। किसानों की एकता से किसानों की जीत अवश्य होगी एवं केन्द्र सरकार को तीनों कृषि बिलों को वापस लेना पड़ेगा।



इस मौके पर किसान बचाओ आन्दोलन के संयोजक एड. मनोज चैधरी, समाजसेवी राधेश्याम शुक्लावास, युनाईटेड जाट महासभा के एड. प्रदीप चैधरी  आदि ने भी किसानों को सम्बोधित किया। इस दौरान सरपंच सतवीर मीणा, पंसस दाताराम गिठाला, सरपंच कृष्ण आर्य, एड. राजेश यादव, रोहिताश कपुरिया, उमराव पंच, महादेव जाट, ग्यारसी लाल जाट, यादराम जाट, फूलसिंह जाट, हरिसिंह, श्रीराम जाट, सुगन चंद, सुबेसिंह, मूलचन्द जाट, तेजवीर सिंह जाट आदि मौजुद थे।


Regular समाचार प्राप्त करना चाहते हैं तो इस पेज के आखिर (last) में Follow का लिंक है। Click करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

दिल है कि मानता नहीं !!

- Vikas Verma जी हां, दिल का मामला ही कुछ ऐसा होता है, जिस काम को करने के लिए मना किया जाता है, जब तक उसे कर ना ले, चैन पड़ता ही नहीं है। ‘कहीं लिखा हुआ है कि - दीवार के पार देखना मना हैै।’...तो हम तो देखेगें, नहीं तो दिल को सुकुन नहीं मिलेगा। कहीं लिखा है कि यहां थूकना मना है, तो हम तो थूकेगें, क्योंकि इसी में दिल की रजा़ है, इसी में मजा़ है और इसी में शान है, अभिमान है !! अब देखो ना, ‘सरकार’ कह रही है, सब कह रहे हैं। रेडियो, अखबार, टीवी सब यही कह रहे हैं, कोरोना महामारी है ! मास्क लगाओ, दूरी बनाओ ! पर हम तो ना मास्क लगाएगें, ना हाथों पर सैनेटाईजर लगाएगें और ना सोशल डिस्टेंस बनानी है ! क्यों करें, आखिर मरना तो एक दिन सबको है ! मौत लिखी होगी तो मर जाएगें, नहीं तो क्या करेगा कोरोना !! ...और फिर कोरोना यहां थोड़ी ना है, वो तो वहीं तक है। अगर कोरोना इतना ही खतरनाक होता तो डाॅक्टर, कम्पाउण्डर, पुलिस और ये प्रेस वाले ऐसे ही थोड़ी ना घूमते। इनको भी तो जान प्यारी होगी। ...और फिर जब ये ही नहीं डरते, तो मैं क्यों डरूं ? मेरा दिल इतना कमजोर थोड़ी ना है !! कोटपूतली में मिल रहे लगातार कोरोना

स्वाभिमानी ....Motivational Story

किसी गाँव में रहने वाला एक छोटा लड़का अपने दोस्तों के साथ गंगा नदी के पार मेला देखने गया। शाम को वापस लौटते समय जब सभी दोस्त नदी किनारे पहुंचे तो लड़के ने नाव के किराये के लिए जेब में हाथ डाला। जेब में एक पाई भी नहीं थी। लड़का वहीं ठहर गया। उसने अपने दोस्तों से कहा कि वह और थोड़ी देर मेला देखेगा। वह नहीं चाहता था कि उसे अपने दोस्तों से नाव का किराया लेना पड़े। उसका स्वाभिमान (SVABHIMAN) उसे इसकी अनुमति नहीं दे रहा था। उसके दोस्त नाव में बैठकर नदी पार चले गए। जब उनकी नाव आँखों से ओझल हो गई तब लड़के ने अपने कपड़े उतारकर उन्हें सर पर लपेट लिया और नदी में उतरगया। उस समय नदी उफान पर थी। बड़े-से-बड़ा तैराक भी आधे मील चौड़े पाट कोपार करने की हिम्मत नहीं कर सकता था। पास खड़े मल्लाहों ने भी लड़के को रोकनेकी कोशिश की। उस लड़के ने किसी की न सुनी और किसी भी खतरे की परवाह न करते हुए वह नदीमें तैरने लगा। पानी का बहाव तेज़ था और नदी भी काफी गहरी थी। रास्ते में एक नाव वाले ने उसे अपनी नाव में सवार होने के लिए कहा लेकिन वह लड़का रुका नहीं, तैरता गया। कुछ देर बाद वह सकुशल दूसरी ओर पहुँच गया। उस लड़के का न

पपला को हथियारों की सप्लाई करने के आरोप में 2 गिरफ्तार...

News Chakra/ Bllogvani. जयपुर/सीकर। सीकर जिले पाटन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश पपला गैंग को हथियार सप्लाई करने वाले बदमाश सहित उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास दो अवैध हथियार सहित 15 जिन्दा कारतूस बरामद किए है। जयपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि पपला गैंग के सक्रिय सदस्य महेश उर्फ किल्लर निवासी मूसनौता नांगल चौधरी जिला महेन्द्रगढ हरियाणा व उसके साथी अंकित नाई निवासी नानगवास पाटन जिला सीकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित महेश उर्फ किल्लर और अंकित से दो देशी कट्टा सहित 15 जिंदा कारतूस बरामद किया है। आरोपित महेश उर्फ किल्लर पूर्व में कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला गैंग को हथियारों की सप्लाई करता था। इसके अलावा भरतपुर, अलवर, सीकर, झुन्झुन, जयपुर ग्रामीण, हरियाणा, दिल्ली व यूपी में भी हथियारों की सप्लाई करता था। आरोपित से पूछताछ जारी है,पूछताछ में और भी बड़े खुलासे होने की संभावना है। समाचार देखें.... News Chakra के You Tube चैनल पर।

कृपया फोलो/ Follow करें।

कुल पेज दृश्य