सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कोटपूतली में फायरिंग...डेढ़ माह में दूसरी बड़ी वारदात

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। शहर के राजकीय BDM Hospital के मुख्य गेट के बाहर स्थित Shree Ram Medical Center के संचालक अनूप बंसल पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की है। नजदीकी से की गई फायरिंग में दवा व्यवसाई बंसल बाल-बाल बचे हैं। घटना के बाद दवा व्यवसायियों में दहशत व रोष व्याप्त हो गया है।


आपको बता दें कि Kotputli के राजकीय बीडीएम अस्पताल के मुख्य द्वार के बाहर मेडिकल की कतारबद्ध दुकानें है।  जिनमें दवा व्यवसाई अनूप बंसल की पहली ही दुकान है। अनूप बंसल ने मीडिया को बताया कि घटना उस समय हुई जब वह दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे।  अचानक 2 लड़के आए, जिनमें से एक ने अनूप बंसल के नजदीक आकर कहा ' तू ज्यादा स्याणा है क्या'। बंसल ने बताया कि पहले तो उन्होंने समझा कि कोई जानकार है और मजाक कर रहा है,  लेकिन जैसे ही उसने पिस्टल निकाली तो वह घबरा गए इस दौरान ही बदमाश ने फायर कर दिया लेकिन अनूप बंसल फायर से किसी तरह खुद को बचा गए। फायर की आवाज सुनकर जैसे ही आसपास के लोग दौड़े बदमाश वहां से भाग गए।  बताया जा रहा है कि बदमाश कार से आए थे और दिल्ली की ओर भाग गए। घटना के बाद से अस्पताल के बाहर लोग दहशत में है।

कोटपूतली में बदमाशों के हौसले बुलंद,  डेढ़ माह में दूसरी बड़ी वारदात

कोटपूतली थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदात पुलिस के लिए सिरदर्द तो आमजन के लिए दहशत पैदा कर रही है। नगर पालिका चुनाव से पूर्व कोटपूतली के डाबला रोड पर सेंट्रल बैंक के एटीएम को भी बदमाशों ने आधी रात को उखाड़ कर के ले जाने की कोशिश की थी,  लेकिन बैंक मैनेजर की सजगता व  पुलिस की तत्परता से बैंक एटीएम को लूटने से बचा लिया गया था। लेकिन तब भी मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाश फायरिंग कर भागने में सफल हो गए थे। चुनाव के ठीक बाद बीती रात दवा व्यवसाय पर हुए हमले ने एक बार फिर लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।  मेडिकल एसोसिएशन के सुभाष दवाईवाला ने पुलिस से बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है,  साथ ही रोष जताते हुए दवा व्यवसायियों के हड़ताल पर जाने की बात भी कही है।

''मौके पर पहुंचे कोटपुतली थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि उन्होंने तुरंत प्रभाव से नाकाबंदी करवा दी है और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गोली दुकान में रखी एक अलमारी में लगी है।''

घटना का FULL SAMACHAR व VIDEO देखें।


Note: अपडेट समाचारों के लिए ब्लाॅग Follow करें।

टिप्पणियाँ

कृपया फोलो/ Follow करें।

कुल पेज दृश्य