सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

क्या सरप्राईज देगें आज पीएम मोदी ?

प्रधानमंत्री करेंगे आज शाम 6 बजे देश को संबोधित, ट्विट कर दी जानकारी

क्या सरप्राईज देगें आज पीएम मोदी ?


ब्लाॅगवाणी। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक ट्विट के बाद न्यूज चैनलों सहित सोशल मीडिया पर ‘सवाल’ चल पड़ा है, ‘क्या सरप्राईज देगें आज पीएम मोदी?’ जी हां, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी दी कि ‘वे आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करने वाले हैं, और सभी देशवासी इसे जरूर सुनें। तब से सोशल मीडिया और आमजन में यह चर्चा का विषय हो गया है। इतना तो सभी को ज्ञात है कि पीएम मोदी कुछ ‘विशेष’ ही कहने वाले हैं। लेकिन यह ‘विशेष विषय’ क्या हैं, इस पर मंथन किया जा रहा है।

पीएम मोदी के ट्विट पर जारी मंथन के बीच यह चर्चाऐं हैं कि दुर्गापुजा, दशहरा और दीपावली के त्योहार को देखते हुए पीएम देश में कोरोना की स्थिति पर समीक्षा व चर्चा कर सकते हैं। क्योंकि लोगों का मानना है कि सर्दी के साथ-साथ कोरोना लौटकर आने लगा है। वहीं कुछ का मानना है कि हाल ही जारी हुए कृषि बिल पर पीएम कोई नई जानकारी दे सकते हैं।

बहरहाल सभी को शाम छः बजे का इंतजार है। वैसे नोटबंदी के बाद से लोगों में पीएम के संदेश का बेसब्री से इंतजार रहता है, और वह भी तब जब पीएम संदेश जारी करने से पहले खुद संदेश देने के समय का ऐलान करते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पीएम ने आज सुबह एक ट्विट के जरिए सभी देशवासियों के लिए सौभाग्य की कामना करते हुए लिखा था कि ‘नवरात्रि में आज मां दुर्गा के चतुर्थ स्वरूप देवी कुष्मांडा के वंदन का दिन है। मां कुष्मांडा हर किसी के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आएं।’

टिप्पणियाँ

कृपया फोलो/ Follow करें।

कुल पेज दृश्य